X

TFG Fantasy Sports: Stats, Facts & Team in Hindi for Royal Challengers Bangalore vs Chennai Super Kings

इस लेख में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम चेन्नई सुपर किंग्स गेम के लिए ड्रीम 11 टिप्स शामिल हैं.

सारांश
रविवार, 21 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 21 अप्रैल को बेंगलुरु में आईपीएल टी 20 मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगी, यह खेल रात 8:00 बजे भारतीय मानक समय के अनुसार सुरु होगा, टीएफजी फांटासी स्पोर्ट्स फांटासी क्रिकेट दौर के लिए टिप्स और चाल साझा करता है.

खेले गए मैचों की कुल संख्या: 24

बैंगलोर द्वारा जीते गए मैच: 7

चेन्नई द्वारा जीते गए मैच: 16

बेंगलुरु में खेले गए मैच: 8 (बैंगलोर 3, चेन्नई 4)

प्रमुख खिलाड़ी:

इमरान ताहिर आईपीएल 2019 में 15 विकेट के साथ दूसरे प्रमुख विकेट लेने वाले  गेंदबाज़ हैं.

रन मशीन विराट कोहली फिर से एक्शन में आ गए हैं, जिन्होंने केकेआर के खिलाफ पिछले मैच में शतक बनाया था.

.

2018 में क्या हुआ जब बेंगलुरु में बैंगलोर और चेन्नई मिले:

पहले बल्लेबाजी करते हुए एबी डिविलियर्स ने सिर्फ 30 गेंदों में 68 रन बनाए, उनका साथ क्विंटन डी कॉक ने दिया जिन्होंने 37 गेंद में 53 रन बनाए, उन्होंने चेन्नई के लिए 206 रनों का लक्ष्य रखा.

ड्वेन ब्रावो और इमरान ताहिर ने दो-दो विकेट लिए.

जवाब में अंबाती रायडू ने  53 गेंदों में 82 रन बनाए और उनका  साथ दिया धोनी ने जिन्होंने केवल 34 गेंदों में 70 रन बनाकर सीएसके को 5 विकेट शेष रहते जीत दिला दी.

TFG TEAM

TFG Fantasy XI

शुभकामनाएं!!!

अगर मैच के लिए कोई नया समाचार अपडेट होगा तो, हम इसके बारे में ट्वीट करेंगे और हमारे फेसबुक पेज पर पोस्ट करेंगे। कृपया इस मैच के बारे में किसी भी महत्वपूर्ण घटनाक्रम के बारे में जानने के लिए ट्विटर (@टीएफजीफांटासी 11) और फेसबुक (फांटासी पंडित) पर हमारा चलना करें।

सुचना: विभिन्न कारकों और विश्लेषण को ध्यान में रखते हुए टीएफजी फांटासी पंडित 11 को चुना गया है। द फैन गेराज के लेखकों और संपादकों किसी भी फांटासी लीग गेम खेलते समय इस लेख के पाठकों द्वारा उठाए गए किसी फैसले के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। इस लेख को  लेख में उल्लेखित मैच के लिए एक अच्छी  फांटासी टीम चुनने का निर्देश प्रदान करने के एकमात्र उद्देश्य से लिखा गया है, धन्यवाद।


Related Post