X

Fantasy Cricket: Dream11 tips in Hindi for Pakistan v Australia 1st T20

सारांश
बुधवार, 24 अक्टूबर को पहले टी 20 मुकाबले में पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेंगे, यह खेल रात 9:30 बजे भारतीय मानक समय के अनुसार अबू धाबी में खेला जाएगा, टीएफजी फांटासी स्पोर्ट्स ड्रीम 11 फांटासी क्रिकेट दौर के लिए टिप्स और चाल साझा करता है.

पाकिस्तान
वे इस खेल को शोएब मलिक के बिना खेलेंगे, ऑलराउंडर्स हफीज, इमाद और शदाब को खेलना चाहिए,पाकिस्तान ने अपने टीम की घोषणा की है, सरफ्राज इस टीम का नेतृत्व करेंगे और एच अली और एस अफरीदी टीम मे शामिल होंगे, एच तलत, ए अली और बी आज़म मध्य क्रम का ख्याल रखेंगे, एफ ज़मान को पारी शुरू करनी चाहिए.

संभावित 11:
जमान, तलत, हफीज, बाबर, ए अली, सरफराज, इमाद, फहीम, शदाब, अफरीदी, एच अली.

.

ऑस्ट्रेलिया
पर्यटकों ने संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ अपना मैच जीता है और संभवतः उसी टीम को मैदान में रखना चाहिए, अनुमान येह है की, एम मार्श, मैकडर्मॉट या अग्रर से पहले टीम में वापस आ सकते है, गेंदबाजी के मोर्चे पर, नाइल, स्टेनलेक और टाई गेंदबाज़ी का नेतृत्व करेंगे, शीर्ष पर बल्लेके साथ लिन, फिंच और शॉर्ट टीम की कुंजी होंगे, अधिकांश रन इन्हीसे आ सकते हैं.

संभावित 11:
फिंच, लिन, मैक्सवेल, शॉर्ट, एम मार्श / मैकडर्मॉट, केरी, अगर, ज़म्पा, नाइल, टाई, स्टैनलेक.

TFG Team

TFG Fantasy XI

 

शुभकामनाएं!!!

अगर मैच के लिए कोई नया समाचार अपडेट होगा तो, हम इसके बारे में ट्वीट करेंगे और हमारे फेसबुक पेज पर पोस्ट करेंगे। कृपया इस मैच के बारे में किसी भी महत्वपूर्ण घटनाक्रम के बारे में जानने के लिए ट्विटर (@टीएफजीफांटासी 11) और फेसबुक (फांटासी पंडित) पर हमारा चलना करें।

सुचना: विभिन्न कारकों और विश्लेषण को ध्यान में रखते हुए टीएफजी फांटासी पंडित 11 को चुना गया है। द फैन गेराज के लेखकों और संपादकों किसी भी फांटासी लीग गेम खेलते समय इस लेख के पाठकों द्वारा उठाए गए किसी फैसले के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। इस लेख को लेख में उल्लेखित मैच के लिए एक अच्छी  à¤«à¤¾à¤‚टासी टीम चुनने का निर्देश प्रदान करने के एकमात्र उद्देश्य से लिखा गया है, धन्यवाद।


Related Post