X

Fantasy Cricket: Dream11 tips in Hindi for India vs Pakistan -- Asia Cup 2018

सारांश

एशिया कप 2018 में ग्रुप ए मैच में भारत, पाकिस्तान के खिलाफ खेलेंगे, टीएफजी फांटासी स्पोर्ट्स ड्रीम 11 फांटासी क्रिकेट दौर के लिए टिप्स और चाल साझा करता है.

कृपया ध्यान दें: भारत बैक टू बैक मैच खेल रहा है और यह लेख तब लिखा गया है जब भारत बनाम हांगकांग चल रहा मैच है, यदि कोई चोट की रिपोर्ट उत्पन्न होती है, तो कृपया किसी भी बदलाव की जांच के लिए ट्विटर (@टीएफजीफांटासीस्पोर्ट) पर हमें फ़ॉलो करें.

भारत
आखिरकार भारत ने जसप्रित बुमरा और हार्दिक पंड्या  को पाकिस्तान के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच के लिए विश्राम दिया गया है, जिसका मतलब है कि वे दोनों वापस आ जाएंगे, केएल राहुल के पक्ष में वापस आने का मौका भी है.

संभावित 11:
केएल राहुल, एस धवन, आर शर्मा, ए रायुडू, एमएस धोनी, एच पंड्या, केदार जाधव, बी कुमार, वाई चहल, कुल्दीप यादव, जे बुमरा.

पाकिस्तान
पाकिस्तान ने अपने आखिरी मैच में हांगकांग पर आसान जीत हासिल की है, हम उम्मीद करते हैं कि उनके पक्ष में कोई बदलाव नहीं आएगा, उनके शीर्ष क्रम के बल्लेबाज फखार जामन, इमाम उल हक, बाबर आज़म ने जो कुछ भी किया था, उउनसे वह अच्छे स्पर्श मैं दिखे, उस्मान खान, शदाब खान गेंदबाजी की ज़िम्मेदारी लेंगे, मोहम्मद अमीर का अपना बुरा फॉर्म जारी है.

संभावित 11:
इमाम उल हक, फखार जामन, बाबर आज़म, शोएब मलिक, सरफराज अहमद, असिफ अली, शदाब खान, फहीम अशरफ, मोहम्मद अमीर, हसन अली, उस्मान खान.
  
TFG टीम

TFG Fantasy XI


शुभकामनाएं!!!

अगर मैच के लिए कोई नया समाचार अपडेट होगा तो, हम इसके बारे में ट्वीट करेंगे और हमारे फेसबुक पेज पर पोस्ट करेंगे। कृपया इस मैच के बारे में किसी भी महत्वपूर्ण घटनाक्रम के बारे में जानने के लिए ट्विटर (@टीएफजीफांटासी 11) और फेसबुक (फांटासी पंडित) पर हमारा चलना करें।

सुचना: विभिन्न कारकों और विश्लेषण को ध्यान में रखते हुए टीएफजी फांटासी पंडित 11 को चुना गया है। द फैन गेराज के लेखकों और संपादकों किसी भी फांटासी लीग गेम खेलते समय इस लेख के पाठकों द्वारा उठाए गए किसी फैसले के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। इस लेख को लेख में उल्लेखित मैच के लिए एक अच्छी  फांटासी टीम चुनने का निर्देश प्रदान करने के एकमात्र उद्देश्य से लिखा गया है, धन्यवाद।


Related Post