X

Fantasy Cricket: Dream11 tips in Hindi for 3rd Test-- England v India

सारांश

इंग्लैंड कल नॉटिंघम में ट्रेंट ब्रिज में तीसरे टेस्ट में भारत के खिलाफ खेलेंगे, मेजबान पहले से ही 2-0 से ऊपर हैं और श्रृंखला को अपने कब्ज़े मैं करने के लिए उत्सुक होंगे.

टीएफजी फांटासी स्पोर्ट्स ड्रीम 11 फांटासी क्रिकेट दौर के लिए टिप्स और चाल साझा करता है, नॉटिंघम में मौसम जो हमने देखा है उसकी तुलना में मौसम बेहतर होना चाहिए.

बेन स्टोक्स वापस आ गया है और खेल का हिस्सा होना चाहिए. संभावना है कि मेजबान आदिल रशीद को छोड़कर एक तेज गति के साथ हमला कर सकते हैं, यह भी संभव है कि पोप स्टोक्स के लिए रास्ता बना सकते है.

हालात सीम और स्विंग गेंदबाजों की मदद करेंगे और हमें लगता है कि अंग्रेजी सीमर एक बार फिर भारतीय बल्लेबाजी के खिलाफ अपनी संभावनाओं की कल्पना करेंगे.

इस बीच, आगंतुकों को बहुत सारी समस्याएं हैं, वे अपने खेल 11 में कई बदलावों पर विचार करेंगे। हम उम्मीद करते हैं कि कुलदीप यादव उमेश यादव के लिए बेंच किए जाएंगे.

इसके अलावा, विजय, राहुल को भी बदला जा सकता है। हार्दिक पांड्या भी अनिश्चित है, करुण नायर को मौका दिया जा सकता है, सबसे ऊपर, कार्तिक को रिसभ पंत द्वारा प्रतिस्थापित किया जा सकता है.

संभावित 11

इंग्लैंड - जेनिंग्स, कुक, रूट, स्टोक्स, बैयरस्टो, बटलर, वोक्स, कुरान, ब्रॉड, रशीद, एंडरसन.

भारत - विजय / नायर, राहुल / धवन, विराट, रहाणे, पुजारा, पंत, पांड्य, अश्विन, उमेश, शामी, ईशांत.

TFG टीम

TFG Fantasy XI

शुभकामनाएं!!!

अगर मैच के लिए कोई नया समाचार अपडेट होगा तो, हम इसके बारे में ट्वीट करेंगे और हमारे फेसबुक पेज पर पोस्ट करेंगे। कृपया इस मैच के बारे में किसी भी महत्वपूर्ण घटनाक्रम के बारे में जानने के लिए ट्विटर (@ टीएफजीफांटासी 11) और फेसबुक (फांटासी पंडित) पर हमारा चलना करें।

सुचना: विभिन्न कारकों और विश्लेषण को ध्यान में रखते हुए टीएफजी फांटासी पंडित 11 को चुना गया है। द फैन गेराज के लेखकों और संपादकों किसी भी फांटासी लीग गेम खेलते समय इस लेख के पाठकों द्वारा उठाए गए किसी फैसले के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। इस लेख को लेख में उल्लेखित मैच के लिए एक अच्छी  à¤«à¤¾à¤‚टासी टीम चुनने का निर्देश प्रदान करने के एकमात्र उद्देश्य से लिखा गया है, धन्यवाद।


Related Post