X

Fantasy Cricket: Dream11 tips in हिंदी for IPL T20-- Delhi Daredevils v Chennai Super Kings

सारांश

दिल्ली डेयरडेविल्स दिल्ली के फिरोज शाह कोटला में आईपीएल टी 20 खेल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेंगे, इस संघर्ष के लिए मौसम ठीक होना चाहिए, जैसा कि हमने अतीत में देखा है, पिच बल्लेबाजों की सहायता करना जारी रखेगा और छोटी सीमाओं का मतलब एक और उच्च स्कोरिंग गेम हो सकता है.

जबकि मेजबान प्लेऑफ के दौड़ से बाहर हैं, चेन्नई पॉइंट टैबल्स पर नंबर 1 के लिए खेलेंगे. हालांकि वे अंतिम चरणों के लिए अर्हता प्राप्त कर चुके हैं.

जहां तक 11 खेलना है, दिल्ली अपने युवाओं को अधिक संभावनाएं दे सकती है और 4 विदेशी खिलाड़ी भी बदलाव कर सकते हैं, हमें लगता है कि मुनरो और रॉय पारी शुरू कर सकते हैं.

ये दोनों बहुत विस्फोटक हो सकते हैं और दुर्भाग्यवश, दिल्ली ने लीग के प्रारंभिक चरणों के दौरान उन्हें आजमाया नहीं था, लेकिन अब, वे प्रतिद्वंद्वी के लिए खतरनाक हो सकता है.

इस बीच, चेन्नई उसी टीम के साथ खेल सकता है, पुणे में पिछले हफ्ते आसानी से हैदराबाद को हराया था.

संभावित 11

चेन्नई - रायडू, वाटसन, रैना, धोनी, ब्रावो, जडेजा, बिलिंग्स, हरभजन, डी चहर, ठाकुर, विली.

दिल्ली - मुनरो, रॉय, शॉ, अय्यर, पंत, शंकर / नदीम, ए शर्मा, लमिचाने, मिश्रा, हर्षल / अवेश, बोल्ट.

प्रमुख खिलाड़ी

रायुडू - इस वर्तमान रूप में हमें उससे अनदेखा करना बहुत मुश्किल है.

पंत- इस आईपीएल में बिल्कुल हावी है.

वाटसन - गेंद के साथ शीर्ष और सुनहरे हाथ पर अपनी बल्लेबाजी को हमेशा एक आसान पिक है.

TFG टीम
 

TFG Fantasy XI

शुभकामनाएं!!!

अगर मैच के लिए कोई नया समाचार अपडेट होगा तो, हम इसके बारे में ट्वीट करेंगे और हमारे फेसबुक पेज पर पोस्ट करेंगे। कृपया इस मैच के बारे में किसी भी महत्वपूर्ण घटनाक्रम के बारे में जानने के लिए ट्विटर (@ टीएफजीफांटासी 11) और फेसबुक (फांटासी पंडित) पर हमारा चलना करें।

सुचना: विभिन्न कारकों और विश्लेषण को ध्यान में रखते हुए टीएफजी फांटासी पंडित 11 को चुना गया है। द फैन गेराज के लेखकों और संपादकों किसी भी फांटासी लीग गेम खेलते समय इस लेख के पाठकों द्वारा उठाए गए किसी फैसले के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। इस लेख को लेख में उल्लेखित मैच के लिए एक अच्छी  à¤«à¤¾à¤‚टासी टीम चुनने का निर्देश प्रदान करने के एकमात्र उद्देश्य से लिखा गया है, धन्यवाद।


Related Post