X

Fantasy Cricket: Dream11 tips in हिंदी for IPL T20--Rajasthan Royals v Kolkata Knight Riders

सारांश

राजस्थान रॉयल्स कल कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल टी -20 मैच में जयपुर में सवाई मानसिंग स्टेडियम में खेलेंगे, बारिश की कोई संभावना नहीं है मौसम इस खेल के लिए ठीक होना चाहिए. 

विकेट बल्लेबाजों की मदद करने वाला है, लेकिन धीमी गेंदबाज़ इस खेल में विरोधियों को अधिक नुकसान पहुंचाएंगे. कोलकाता में कुछ गुणवत्ता वाले स्पिनर हैं वे कुंजी हो सकते हैं.

जहां तक टीम में बदलाव की बात हैं, कोलकाता को वही 11 बनाए रखना चाहिए, जो कि ईडन पर दिल्ली के खिलाफ जीता था, दूसरी ओर, राजस्थान अंडर फायरिंग शॉर्ट के लिए हेनरिक क्लासेन को लाने पर विचार कर सकता है.

इसके अलावा, हम जफ़्रा आर्चर की शुरुआत देख सकते हैं और अगर वह खेलते हैं तो बेन लाफ़िन को उनके जगह बदला जा सकता है.

संभावित 11

कोलकाता - लिन, उथप्पा, नारायण, कार्तिक, राणा, रसेल, गिल, मावी, चावला, कुलदीप, कर्रान

राजस्थान - क्लासेन, त्रिपाठी, रहाणे, स्टोक्स, बटलर, सैमसन, गोपाल, गौतम, आर्चर / बेन लाफ्लीन, उनादकट, धवल।

प्रमुख खिलाड़ी

स्टोक्स- इस आईपीएल में उन्हें अभी तक उच्च गुणवत्ता का प्रदर्शन नहीं दिया गया है, लेकिन हम सभी जानते हैं कि यह सिर्फ समय की बात है.

नारायण- यह चैंपियन क्रिकेटर बल्ले और गेंद दोनों के साथ अच्छा प्रदर्शन कर रहा है.

राणा- यह युवा लड़का बेहद परिपक्वता के साथ क्रमशः बल्लेबाजी कर रहा है। एक सही पिक बनाता है.

TFG टीम

TFG Fantasy XI

 

शुभकामनाएं!!!

अगर मैच के लिए कोई नया समाचार अपडेट होगा तो, हम इसके बारे में ट्वीट करेंगे और हमारे फेसबुक पेज पर पोस्ट करेंगे। कृपया इस मैच के बारे में किसी भी महत्वपूर्ण घटनाक्रम के बारे में जानने के लिए ट्विटर (@ टीएफजीफांटासी 11) और फेसबुक (फांटासी पंडित) पर हमारा चलना करें।

सुचना: विभिन्न कारकों और विश्लेषण को ध्यान में रखते हुए टीएफजी फांटासी पंडित 11 को चुना गया है। द फैन गेराज के लेखकों और संपादकों किसी भी फांटासी लीग गेम खेलते समय इस लेख के पाठकों द्वारा उठाए गए किसी फैसले के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। इस लेख को लेख में उल्लेखित मैच के लिए एक अच्छी  à¤«à¤¾à¤‚टासी टीम चुनने का निर्देश प्रदान करने के एकमात्र उद्देश्य से लिखा गया है, धन्यवाद।


Related Post