TFG Logo

 


Fantasy Sports   /   Fantasy Cricket   /  

TFG Fantasy Sports: Stats & Facts in Hindi for Kolkata Knight Riders v Sunrisers Hyderabad IPL T20

सारांश
रविवार, 24 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल टी 20 मैच मे कोलकाता में खेलेगी, यह खेल शाम 4:00 बजे भारतीय मानक समय के अनुसार सुरु होगा, टीएफजी फांटासी स्पोर्ट्स फांटासी क्रिकेट दौर के लिए टिप्स और चाल साझा करता है.

खेले गए मैचों की कुल संख्या: 15

कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा जीते गए मैच: 9

सनराइजर्स द्वारा जीते गए मैच: 6

कोलकाता में खेले गए मैच: 7 (केकेआर 5, एसआरएच 2)

कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बेहतर समग्र रिकॉर्ड के साथ इस खेल में उतरेगी और इस तथ्य के कारण कि उन्होंने ईडन गार्डन्स पर 7 में से 5 बार एसआरएच को हराया है, मेजबान टीम को अतिरिक्त बढ़ावा देगा.

2018 में क्या हुआ जब ये दोनों टीमें ईडन गार्डन में खेले.

राशिद खान बल्ले और गेंद दोनों से सनराइजर्स के लिए स्टार थे, उन्होंने 34 रन बनाए और 3 विकेट भी चटकाए, उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड भी मिला.

साहा ने विकेट कीपिंग की और बल्लेबाजी शुरू की, उन्होंने 34 रन बनाए.

एस कौल ने भी अपने 4 ओवरों में 2 विकेट चटकाए.

केकेआर के लिए, नारिन ने भी बल्ले और गेंद दोनों के साथ योगदान दिया. उन्होंने बल्लेबाजी शुरू की और 13 गेंदों में 26 रन बनाए और 4 ओवर भी डाले.

सी लिन ने भी बल्लेबाजी की और 48 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे थे.

.

अन्य प्रमुख आँकड़े:

रॉबिन उथप्पा 4086 रनों के साथ आईपीएल मे रन पाने वालों की सूची में 5 वें स्थान पर हैं, उनके नाम पर 23 अर्धशतक भी हैं, T20 में उनकी अंतिम 5 पारियां हैं - 18, 57, 6, 54, 4.

कुलदीप यादव इस खेल के एक अन्य महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं, टी 20 में उनका जबरदस्त रिकॉर्ड है, भारत के लिए अपने आखिरी पांच मैचों में उन्होंने 8 विकेट लिए हैं.

इस बीच, कुलदीप के साथी, पीयूष चावला ऑल टाइम विकेट लेने वालों की सूची में तीसरे स्थान पर हैं, लेगी ने आईपीएल में 140 विकेट लिए हैं.

Love Fantasy Sports? Get all the info here. Subscribe Now

* indicates required

शुभकामनाएं!!!

अगर मैच के लिए कोई नया समाचार अपडेट होगा तो, हम इसके बारे में ट्वीट करेंगे और हमारे फेसबुक पेज पर पोस्ट करेंगे। कृपया इस मैच के बारे में किसी भी महत्वपूर्ण घटनाक्रम के बारे में जानने के लिए ट्विटर (@टीएफजीफांटासी 11) और फेसबुक (फांटासी पंडित) पर  
हमारा चलना करें।

सुचना: विभिन्न कारकों और विश्लेषण को ध्यान में रखते हुए टीएफजी फांटासी पंडित 11 को चुना गया है। द फैन गेराज के लेखकों और संपादकों किसी भी फांटासी लीग गेम खेलते समय इस लेख के पाठकों द्वारा उठाए गए किसी फैसले के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। इस लेख को  
लेख में उल्लेखित मैच के लिए एक अच्छी  फांटासी टीम चुनने का निर्देश प्रदान करने के एकमात्र उद्देश्य से लिखा गया है, धन्यवाद।




Related Post


Get the latest in the world of Sports, Teams, and Players! Free Delivery to your Inbox.