X

TFG Fantasy Sports: Fantasy Cricket tips in Hindi for Australia v India 1st Test

सारांश
गुरुवार, 6 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया एडीलेड में पहले टेस्ट में भारत के खिलाफ खेलेंगे, यह खेल सुबह 5.30 बजे भारतीय मानक समय के अनुसार सुरु होगा, टीएफजी फांटासी स्पोर्ट्स ड्रीम 11 फांटासी क्रिकेट दौर के लिए टिप्स और चाल साझा करता है.

ऑस्ट्रेलिया 
मेजबानों ने पहले से ही अपना टीम ११ का नाम दे दिया है, एम मार्श टीम से बाहर हो गए है, एम हैरिस और ए फिंच बल्लेबाजी शुरू करेंगे, गेंदबाजी के मोर्चे पर, हेज़लवुड, कमिन्स और स्टारक नई गेंद साझा करेंगे, ओवल में गेंदबाजी का आनंद लेने वाले  लियोन एक मात्र स्पिनर होंगे.

संभावित 11:
फिंच, हैरिस, एस मार्श, खवाजा, पैन, हेड, हैंडसमॉम्ब, स्टारक, कमिन्स, लियोन, हेज़लवुड.

.

भारत
पर्यटकों ने भी अपनी टीम 12 का नाम दिया है, अब यह देखना बाकी है कि आर शर्मा और विहारी के बीच किसे खेलने का मौका मिलता है, तेज गेंदबाज़ शामी, ईशांत और बुमरा खेलेंगे और अश्विन स्पिन विभाग का नेतृत्व करेंगे, विजय और राहुल बल्लेबाजी की सुरुवात करेंगे.

संभावित 11:
राहुल, विजय, पुजारा, कोहली, रहाणे, विहारी / रोहित, पंत, बुमरा, अश्विन, शामी, ईशांत.

TFG Team

TFG Fantasy XI

 

शुभकामनाएं!!!

अगर मैच के लिए कोई नया समाचार अपडेट होगा तो, हम इसके बारे में ट्वीट करेंगे और हमारे फेसबुक पेज पर पोस्ट करेंगे। कृपया इस मैच के बारे में किसी भी महत्वपूर्ण घटनाक्रम के बारे में जानने के लिए ट्विटर (@टीएफजीफांटासी 11) और फेसबुक (फांटासी पंडित) पर हमारा चलना करें।

सुचना: विभिन्न कारकों और विश्लेषण को ध्यान में रखते हुए टीएफजी फांटासी पंडित 11 को चुना गया है। द फैन गेराज के लेखकों और संपादकों किसी भी फांटासी लीग गेम खेलते समय इस लेख के पाठकों द्वारा उठाए गए किसी फैसले के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। इस लेख को लेख में उल्लेखित मैच के लिए एक अच्छी  फांटासी टीम चुनने का निर्देश प्रदान करने के एकमात्र उद्देश्य से लिखा गया है, धन्यवाद।


Related Post