X

Fantasy Cricket: Dream11 tips in Hindi for 5th unofficial ODI- Ireland A v Bangladesh A

सारांश

बांग्लादेश ए डबलिन में अनौपचारिक ओडीआई के पांचवें गेम में आयरलैंड ए के खिलाफ खेलेंगे। आगंतुक श्रृंखला को 2-1 से लीड कर रहे हैं और इसका मतलब मेजबानों पर दबाव होगा.

जैसा कि हमने इस श्रृंखला में देखा है, दोनों टीम अपने प्रयोगों के साथ जारी रहेगी। हालांकि, हमें लगता है कि आयरिश अपने खिलाड़ियों को बदलने के लिए अधिक उत्सुक हैं.

इस श्रृंखला में बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाजों ने उत्तम बल्लेबाज़ी की है, और आखिरी गेम में कप्तान एम हक ने अपने आत्मविश्वास को भी बढ़ावा दिया है, इसके अलावा, उनके सीमर ने एक सभ्य गेंदबाज़ी की है.

जैसा कि हमने पिछले लेख में उल्लेख किया था, टास्किन अहमद और सिमी सिंह को मौका मिला था, हमें लगता है कि वे अंतिम खेल भी खेलेंगे.

कप्तान बाल्बेनी को आखिरी गेम में शानदार 100 मिल गया और ऑलराउंडर एस थॉम्पसन भी बल्ले और गेंद के साथ ऐसा कर रहा है.

TFG टीम

TFG Fantasy XI

 

शुभकामनाएं!!!

अगर मैच के लिए कोई नया समाचार अपडेट होगा तो, हम इसके बारे में ट्वीट करेंगे और हमारे फेसबुक पेज पर पोस्ट करेंगे। कृपया इस मैच के बारे में किसी भी महत्वपूर्ण घटनाक्रम के बारे में जानने के लिए ट्विटर (@ टीएफजीफांटासी 11) और फेसबुक (फांटासी पंडित) पर हमारा चलना करें।

सुचना: विभिन्न कारकों और विश्लेषण को ध्यान में रखते हुए टीएफजी फांटासी पंडित 11 को चुना गया है। द फैन गेराज के लेखकों और संपादकों किसी भी फांटासी लीग गेम खेलते समय इस लेख के पाठकों द्वारा उठाए गए किसी फैसले के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। इस लेख को लेख में उल्लेखित मैच के लिए एक अच्छी  à¤«à¤¾à¤‚टासी टीम चुनने का निर्देश प्रदान करने के एकमात्र उद्देश्य से लिखा गया है, धन्यवाद।


Related Post