X

Fantasy Cricket: Dream11 tips in Hindi for 1st Test-- Sri Lanka v South Africa

सारांश

श्रीलंका कल गैले में पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेंगे। मौसम के थोड़ा असभ्य होने की उम्मीद है क्योंकि खेल के सभी पांच दिनों के लिए बारिश की अनुमान की जा रही है.

जहा तक दक्षिण अफ्रीका का सवाल है वह अपने बेस्ट ११ खिलाडियों को खिलाना पसंद करेंगे, अगर किसी के चोटिल होने की सम्भावना न हो तो, वही दूसरी और श्रीलंका को बोहत साडी चीजों पर विचार करना होगा.

रंगना हेराथ और कुसल परेरा विंडीज़ में घायल हो गए थे और इस पर संदेह है कि वे खेल खेलेंगे या नहीं, कृपया ध्यान दें: हमने हेराथ को हमारी फांटासी XI में लिया है, लेकिन जैसे ही हम खेल के करीब आते हैं और समाचारों के आधार पर, हम परिवर्तन कर सकते हैं.

इसके अलावा, चंडीमल घरेलू टीम के कप्तान है, दक्षिण अफ़्रीकी के लिए, डेल स्टेन वापस आ गए हैं और उन्हें नई गेंद लेनी चाहिए.

ऐतिहासिक रूप से, गैले विकेट स्ट्रोक खेलने को प्रोत्साहित करता है, लेकिन स्पिनर भी आखरी के ३-४-५ दिन मैं गेम मैं आ सकते है.

संभावित 11

श्रीलंक - गुनाथिलका / आर सिल्वा, करूररत्न / के परेरा, के मेंडिस, चंडीमल, मैथ्यूज, डिकवेल, डी परेरा, हेराथ, लकमल, रजिता, कुमार.

दक्षिण अफ्रीका - मार्क्राम, एल्गर, आमला, बावुमा, फफ डु, डी कोक, ब्रुइन / शमसी, फिलेंडर, महाराज, रबादा, स्टेन

प्रमुख खिलाड़ी

के मेंडिस - निश्चित रूप से लंका लाइन-अप में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज। एक महान श्रृंखला के लिए रेखांकित है.

फिलेंडर - इस प्रारूप में हमेशा एक आसान पिक। गेंदबाजी शुरू कर देंगे और ऑर्डर के नीचे बल्ले से भी काम कर सकते हैं.

चंडीमल - प्रतिबंधित होने से पहले विंडीज़ में शानदार था। लंका का नेतृत्व करेंगे और मध्य क्रम में एक कुंजी होना चाहिए.

TFG टीम

SL vs SA

शुभकामनाएं!!!

अगर मैच के लिए कोई नया समाचार अपडेट होगा तो, हम इसके बारे में ट्वीट करेंगे और हमारे फेसबुक पेज पर पोस्ट करेंगे। कृपया इस मैच के बारे में किसी भी महत्वपूर्ण घटनाक्रम के बारे में जानने के लिए ट्विटर (@ टीएफजीफांटासी 11) और फेसबुक (फांटासी पंडित) पर हमारा चलना करें।

सुचना: विभिन्न कारकों और विश्लेषण को ध्यान में रखते हुए टीएफजी फांटासी पंडित 11 को चुना गया है। द फैन गेराज के लेखकों और संपादकों किसी भी फांटासी लीग गेम खेलते समय इस लेख के पाठकों द्वारा उठाए गए किसी फैसले के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। इस लेख को लेख में उल्लेखित मैच के लिए एक अच्छी  à¤«à¤¾à¤‚टासी टीम चुनने का निर्देश प्रदान करने के एकमात्र उद्देश्य से लिखा गया है, धन्यवाद।


Related Post