X

Fantasy Cricket: Dream11 tips in Hindi for India v Afghanistan Test

सारांश

बंगलौर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत एक टेस्ट मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेंगे। इस खेल का मौसम उचित है, लेकिन इस स्थान पर कुछ बौछारों की हमेशा उम्मीद की जा सकती है.

इस खेल के लिए भारत में विराट कोहली, रोहित शर्मा और साहा नहीं हैं, दिनेश कार्तिक विकेट कीपिंग करेंगे, इसके अलावा स्पिन विभाग का नेतृत्व अश्विन करेंगे, जडेजा और कुलदीप के बीच कोई एक खेलेगा.

बल्लेबाजी मोर्चे पर, धवन राहुल के साथ पारी शुरू करेंगे, इसके अलावा, पुजारा, रहाणे और नायर मध्य क्रम में बल्लेबाजी कर सकते है.

अफगानिस्तान के लिए बहुत अधिक निर्भर करेगा कि उनके स्पिनर कैसे जाते हैं, रशीद, मुजीब और नबी के पास खेलने की बड़ी भूमिका होगी.

यह देखने के लिए दिलचस्प है कि नए लोग इस प्रारूप का जवाब कैसे देते हैं.

संभावित 11

भारत - राहुल, धवन, पुजारा, नायर, रहाणे, कार्तिक, पांड्या, जडेजा / कुलदीप, अश्विन, ईशांत, उमेश.

अफगानिस्तान - घनी, शहजाद, रहमत, नबी, जमाल, अहमदजई, स्टेनिकजई, रशीद, मुजीब, सज़ाई, हमज़ा.

प्रमुख खिलाड़ी

राहुल - अपने वर्तमान फॉर्म को देखते हुए, उनका असफल होना एक झटका होगा.

पुजारा - हम सभी जानते हैं कि वह इस प्रारूप में क्या कर सकता है, उसे छोड़ना एक बुरा कदम है.

रशीद - प्रारूप बदल गया होगा, लेकिन वह सफेद कपड़े में भी एक चुनौती होंगे.

TFG टीम

TFG Fantasy XI

शुभकामनाएं!!!

अगर मैच के लिए कोई नया समाचार अपडेट होगा तो, हम इसके बारे में ट्वीट करेंगे और हमारे फेसबुक पेज पर पोस्ट करेंगे। कृपया इस मैच के बारे में किसी भी महत्वपूर्ण घटनाक्रम के बारे में जानने के लिए ट्विटर (@ टीएफजीफांटासी 11) और फेसबुक (फांटासी पंडित) पर हमारा चलना करें।

सुचना: विभिन्न कारकों और विश्लेषण को ध्यान में रखते हुए टीएफजी फांटासी पंडित 11 को चुना गया है। द फैन गेराज के लेखकों और संपादकों किसी भी फांटासी लीग गेम खेलते समय इस लेख के पाठकों द्वारा उठाए गए किसी फैसले के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। इस लेख को लेख में उल्लेखित मैच के लिए एक अच्छी  à¤«à¤¾à¤‚टासी टीम चुनने का निर्देश प्रदान करने के एकमात्र उद्देश्य से लिखा गया है, धन्यवाद।


Related Post