X

Fantasy Cricket: Dream11 tips in Hindi for 1st ODI -- England vs Australia

सारांश

इंग्लैंड ओवल में आज पहले ओडीआई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेंगे। मौसम इस खेल के लिए स्पष्ट है क्योंकि कोई भी सभ्य बल्लेबाजी विकेट की उम्मीद कर सकता है जैसा कि हमने हमेशा इस स्थान पर देखा है.

कुछ दिनों पहले स्कॉटलैंड को चौंकाने वाली हार के बाद मेजबानों को जीतने के तरीकों पर वापस आने के आपने आप को चार्ज करना होगा, दूसरी तरफ, ऑस्ट्रेलियाई कुछ महीनों पहले नीचे अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वियों को भारी हार के बाद बदला लेने के लिए तैयार होंगे.

अफसोस की बात है कि, बड़े खिलाड़ी स्मिथ और वार्नर इस दौरे का हिस्सा नहीं हैं। ट्रैविस हेड, डार्सी शॉर्ट और शॉन मार्श को बुलाया गया है.

गति के मोर्चे पर भी, यह अपेक्षाकृत नया हमला होगा - स्टैनलेक, नेसर, रिचर्डसन और अग्रर, अभ्यास खेल में ऑस्ट्रेलियाई दो जीत से खुश होंगे। उनके अधिकांश बल्लेबाजों को पहले से ही इंग्लैंड की स्थितियों में इस्तेमाल किया गया है.

मेजबानों पर वापस, वे शायद जॉनी बेयरस्टो के साथ शुरुआत के प्रयोग के साथ जारी रख सकते हैं। उस मामले में, हेल्स तीसरे स्थान पर बल्लेबाजी करेंगे और रूट चार पर फिसल जाएगा.

इंग्लैंड के लिए भी, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स की सुविधा नहीं होगी। जबकि इंग्लैंड के 11 खेलना मुश्किल नहीं है, ऑस्ट्रेलियाई संयोजन की भविष्यवाणी करना मुश्किल है। बहुत सारी आश्चर्य आपके रास्ते आ सकती है.

संभावित 11

ऑस्ट्रेलिया - फिंच, शॉर्ट, हेड, मैक्सवेल / मार्श, स्टोइनिस, टिम पेन, अगर, टाई, स्टेनलेक, के रिचर्डसन, लियोन / नेसर.

इंग्लैंड - बैयरस्टो, रॉय, हेल्स, रूट, मॉर्गन, बटलर, अली, रशीद, प्लंकेट, वुड / बॉल, विली.

प्रमुख खिलाड़ी

बैरस्टो - ने अपने पिछले 3 ओडीआई खेलों में 3 शतक बनाए हैं। इस रूप में, आप उसे छोड़ने की हिम्मत ना करे.

फिंच - बल्लेबाजी शुरू कर देगा और वास्तव में पॉवरप्ले में कड़ी मेहनत कर सकता है। वार्नर के बिना, उनके ऊपर और ज़िम्मेदारी हो सकती है.

टाई - उन्होंने हमें सीमित ओवर क्रिकेट में अपना पूरा मूल्य दिखाया है, अक्सर विकेट लेते हैं.

TFG टीम

TFG Fantasy XI

 

शुभकामनाएं!!!

अगर मैच के लिए कोई नया समाचार अपडेट होगा तो, हम इसके बारे में ट्वीट करेंगे और हमारे फेसबुक पेज पर पोस्ट करेंगे। कृपया इस मैच के बारे में किसी भी महत्वपूर्ण घटनाक्रम के बारे में जानने के लिए ट्विटर (@ टीएफजीफांटासी 11) और फेसबुक (फांटासी पंडित) पर हमारा चलना करें।

सुचना: विभिन्न कारकों और विश्लेषण को ध्यान में रखते हुए टीएफजी फांटासी पंडित 11 को चुना गया है। द फैन गेराज के लेखकों और संपादकों किसी भी फांटासी लीग गेम खेलते समय इस लेख के पाठकों द्वारा उठाए गए किसी फैसले के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। इस लेख को लेख में उल्लेखित मैच के लिए एक अच्छी  à¤«à¤¾à¤‚टासी टीम चुनने का निर्देश प्रदान करने के एकमात्र उद्देश्य से लिखा गया है, धन्यवाद।


Related Post