TFG Logo

 


Fantasy Sports   /   Fantasy Cricket   /  

Fantasy Cricket: Dream11 tips in हिंदी for women's T20 tri-series--England v Australia

सारांश

इंग्लैंड की महिलाएं कल ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध, मुंबई के ब्रैबोर्न स्टेडियम में कल टी -20 ट्राई सीरीज़ मुक़ाबला में उतरेगी. बारिश की कोई संभावना नहीं होने के साथ यह एक गर्म दिन होगा. विकेट बल्लेबाज के पक्ष में होगा और धीमी गेंदबाज़ों का प्रभाव हो सकता है।

याद रखें, इंग्लैंड के प्रीमियर सीमर अनीया सबर्सोल इस खेल के लिए उपलब्ध नहीं होगा क्योंकि वह अब भी चोट से उबर रही है. इंग्लैंड को हेटर नाइट द्वारा कप्तानी किया जाएगा और मैग लैनिंग द्वारा ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी होगी।

इंग्लैंड की महिलाओं ने पहले ही मेजबान भारतीयों को दोनों अभ्यास खेल में हराकर अच्छा अभ्यास हासिल किया है. इसके अलावा, ऑस्ट्रेलिया ने भी आज भारत को हराया।

ऑस्ट्रेलिया ने अपने परीक्षण और अनुभवी खिलाड़ियों के साथ खेलने की संभावना है, जबकि कुछ खिलाड़ियों की चोट के कारण इंग्लैंड को कुछ नए चेहरे के साथ खेलना होगा

संभावित 11

ऑस्ट्रेलिया महिलाएं - मूनी, हीली, गार्डनर, विलानी, लैनिंग, पेरी, जोनासन, हाइन्स, किममिन्स, स्कॉट, मोलिनेयुक्स.

इंग्लैंड महिला- ब्यूमोंट, वायाट, नाइट, साइवर, जोन्स, गन, हैज़ेल, एक्सेलस्टोन, डी रिचर्ड्स, फरंट, जॉर्ज.


प्रमुख खिलाड़ी

मूनी - पिछली बार ये दो टीम टी -20 में मिली थी, उसने शानदार 100 रन बनाए। यहां तक कि भारत के खिलाफ सलामी बल्लेबाज ने भी उन्हें मुख्य स्पर्श में देखा।

 गार्डनर - वह एक बेहतरीन पैकेज के रूप में उपयोग हो सकती है. वह बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आ सकती  हैं और कुछ विकेट भी ले सकते हैं।

जोनासन- ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के स्पिनर एकदिवसीय चार्ट में रैंकिंग में उच्च स्तर पर हैं। वह स्पिन मोर्चे पर एक खतरा बन सकती  हैं।

TFG टीम

TFG Fantasy XI

शुभकामनाएं!!!

अगर मैच के लिए कोई नया समाचार अपडेट होगा तो, हम इसके बारे में ट्वीट करेंगे और हमारे फेसबुक पेज पर पोस्ट करेंगे। कृपया इस मैच के बारे में किसी भी महत्वपूर्ण घटनाक्रम के बारे में जानने के लिए ट्विटर (@ टीएफजीफांटासी 11) और फेसबुक (फांटासी पंडित) पर हमारा चलना करें।

सुचना: विभिन्न कारकों और विश्लेषण को ध्यान में रखते हुए टीएफजी फांटासी पंडित 11 को चुना गया है। द फैन गेराज के लेखकों और संपादकों किसी भी फांटासी लीग गेम खेलते समय इस लेख के पाठकों द्वारा उठाए गए किसी फैसले के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। इस लेख को लेख में उल्लेखित मैच के लिए एक अच्छी  फांटासी टीम चुनने का निर्देश प्रदान करने के एकमात्र उद्देश्य से लिखा गया है, धन्यवाद।

Get the latest in the world of Sports, Teams, and Players! Free Delivery to your Inbox.




Related Post


Get the latest in the world of Sports, Teams, and Players! Free Delivery to your Inbox.